Shoaib Akhtar का सबसे तेज बॉल फ़ेकने के रिकॉर्ड तोड़ने पर बोले Umran Malik , फिलहाल उसके बारे में कौन सोचता है!

 

आपको बता दें कि शोएब अख्तर ने क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद फेकी है। उन्होंने 161 की रफ्तार निकाली है। उनसे तेज गेंद दुनिया में कोई नहीं फ़ेक पाया है। अब ऐसे में देखना होगा कि उमरान मलिक किस तरीके से सोहेब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ते है। हालांकि उन्होंने साफ कह दिया है कि उनकी नजरें सोहेब अख्तर के रिकॉर्ड पर नहीं है। बल्कि शानदार परफॉर्मेंस करते हुए। भारत को कई खीताब  जिताना चाहते है। फिलहाल इमरान मलिक ने जिस तरीके से बड़ा बयान दिया है उस पर आपका क्या कुछ कहना है,  हमें कॉमेंट करके ज़रूर बताए.

Hindi-SportsTak.com - भारतीय टीम के शानदार तेज गेंदबाज उमरान मलिक पिछले एक दो साल से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी वजह से आईपीएल के बाद उन्हें भारतीय टीम में भी मौका मिला है। इसके अलावा वे लगातार 150 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि शोएब अख्तर का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दें। अभी हाली में उमरान मलिक से एक सवाल पूछा गया। की आप सोहेब अख्तर की सबसे तेज गेंद का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे या नहीं। तो इस पर उमरान मलिक ने जो जवाब दिया है। वो सबका दिल जीत लिया है। 

आपको बताते की उमरान मलिक ने कहा है की - अभी मैं केवल देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में सोच रहा हूं। अगर मैं अच्छा करता हूं। और अगर मैं भाग्यशाली रहा। तो इसी तोड़ दूंगा। लेकिन में इसके बारे में बिल्कुल नहीं सोचता हु। तो आप समझ सकते हैं कि 23 साल के इस युवा गेंदबाज ने किस तरीके से जवाब दिया और यह बता दिया कि अगर वे लंबे वक्त तक खेलेंगे। तो निश्चित तौर पर शोएब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। हालांकि उमरान मलिक ने यह भी कहा कि उनकी नजरें इस पर नहीं है। कि वह अख्तर का रिकॉर्ड तोड़े बल्कि बेहतर परफॉर्मेंस करना चाहते हैं। 

आपको बता दें कि उमरान मलिक के लिए पिछला साल किसी सपने से कम नहीं रहा। आईपीएल 2022 में धकाड परफॉर्मेंस करने के बाद। जून मे उन्हें पहली बार भारतीय टीम में जगह मिली। इसके बाद16 इस गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया। उमरान मलिक ने अभी तक भारत के लिए पांच वनडे और तीन टी-20 मुकाबले खेले। जिसमें उन्होंने कुल नौ विकेट चटकाए हैं। और अपनी रफ्तार से उन्होंने पूरी दुनिया को प्रभावित किया है। ऐसा लग रहा है कि उमरान मलिक आने वाले वक्त में शानदार प्रदर्शन करते हुए। टीम इंडिया को कई मुकाबले जिताएगे। और तमाम विश्व रिकॉर्ड बनाएंगे। और इसी कड़ी में वो सोहेब अख्तर का वर्ल्ड रिकॉड तोड़ सकते है। 

आपको बता दें कि शोएब अख्तर ने क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद फेकी है। उन्होंने 161 की रफ्तार निकाली है। उनसे तेज गेंद दुनिया में कोई नहीं फ़ेक पाया है। अब ऐसे में देखना होगा कि उमरान मलिक किस तरीके से सोहेब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ते है। हालांकि उन्होंने साफ कह दिया है कि उनकी नजरें सोहेब अख्तर के रिकॉर्ड पर नहीं है। बल्कि शानदार परफॉर्मेंस करते हुए। भारत को कई खीताब जिताना चाहते है। फिलहाल इमरान मलिक ने जिस तरीके से बड़ा बयान दिया है उस पर आपका क्या कुछ कहना है, हमें कॉमेंट करके ज़रूर बताए. 

ये भी ज़रूर पढ़े -

Kuldeep Yadav की तारीफ़ करना Dinesh Kartik को पड़ा महगा, हो गया बड़ा हंगामा !

बिग बैस लीग - फिल्डर ने लिया इतना भयानक कैच की वर्ल्ड क्रिकेट में मच गया हाहाकार ! रूल बुक देखकर देना पड़ा फैसाल

World Cup 2023 के लिए बीसीसीआई ने तैयार की 20 खिलाड़ियों की लिस्ट , इन खिलाडियों का कटेगा टीम इंडिया से पत्ता !

Rishabh Pant को डॉक्टर ने दिया 6 महीने का बेड रेस्ट, अब ये खिलाडी ले सकते है Team इंडिया में ऋषभ पंत की जगह !

No comments

Powered by Blogger.