Kuldeep Yadav की तारीफ़ करना Dinesh Kartik को पड़ा महगा, हो गया बड़ा हंगामा !

 

Kuldeep Yadav की तारीफ कर मुश्किल में फंसे Dinesh Kartik , हो गया हंगामा

Hindi-SportsTak.com - भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने 2022 में हाल ही में टीम इंडिया में अपनी वापसी की। उन्होंने लगभग दो साल बाद टीम में शानदार तरीके से वापसी की है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला। जिसमें अपनी आक्रामक गेंदबाजी से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं कुलदीप ने शानदार बल्लेबाजी भी की। इसके बावजूद उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में शामिल नहीं किया गया। कुलदीप के इस प्रदर्शन के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उनकी जमकर तारीफ की। 

Kuldeep Yadav Is Back!


उन्होंने पूरे मुकाबले में कुल आठ विकेट हासिल किए। लेकिन दूसरे मैच में जगह नहीं मिलने पर कोच और कप्तान केएल राहुल की आलोचना भी की गई। वहीं टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी स्पिनर की सराहना की थी। उन्होंने कुलदीप को अपना फेवरेट बॉलर भी बताया था। लेकिन यह तारीफ कार्तिक को महंगी पड़ गई। कुलदीप यादव के बचपन के कोच कपिल पांडे ने उन्हें आईना दिखा दिया। उनका मानना है कि अब वो तारीफ कर रहे हैं। लेकिन केकेआर में जब थे। तो उन्हें मौका क्यों नहीं दिया। 

कुलदीप के कोच ने स्पोर्ट्स कीड़ा मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, जब कुलदीप यादव केकेआर की टीम का हिस्सा थे। और कार्तिक टीम के कप्तान थे। उस दौरान वो कुलदीप से एक या दो ओवर ही गेंदबाजी करवाते थे। लेकिन अब उनका कहना है कि कुलदीप उनके पसंदीदा बॉलर है। यदि ऐसा है तो उनको खिलाया क्यों नहीं। उसको खिलाना चाहिए था। हालांकि अभी बीती बात हो चुकी है। और मेरा मानना है कि कुलदीप यादव के लिए फ्यूचर काफी अच्छा होगा। कुलदीप यादव ने आईपीएल 2022 मे अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था। 

15वें सीजन से पहले उन्होंने केकेआर के लिए कुल 14 मुकाबले खेले थे। जिसमें से 2020 में उन्हें पांच मैच खेलाया गया था। जबकि 2021 में एक भी मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। वहीं 2022 में इस गेंदबाज ने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया था। 

ये भी ज़रूर पढ़े -

बिग बैस लीग - फिल्डर ने लिया इतना भयानक कैच की वर्ल्ड क्रिकेट में मच गया हाहाकार ! रूल बुक देखकर देना पड़ा फैसाल !

World Cup 2023 के लिए बीसीसीआई ने तैयार की 20 खिलाड़ियों की लिस्ट , इन खिलाडियों का कटेगा टीम इंडिया से पत्ता !

Rishabh Pant को डॉक्टर ने दिया 6 महीने का बेड रेस्ट, अब ये खिलाडी ले सकते है Team इंडिया में ऋषभ पंत की जगह !

2023 में किन-किन टीमों से भिड़ेगी टीम इंडिया, ये है साल 2023 का पूरा शिड्यूल !

No comments

Powered by Blogger.