Shahid Afridi के चीफ सेलेक्टर बनते ही पाकिस्तान क्रिकेट में ससुर-दामाद की क्यों हो रही चर्चा ! जाने पूरी खबर!

 

Shahid Afridi के चीफ सेलेक्टर बनते ही पाकिस्तान क्रिकेट में ससुर-दामाद की क्यों हो रही चर्चा ! जाने पूरी खबर!

Hindi-SportsTak.com : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस समय चर्चा में है। वजह है पीसीबी में बड़े बदलाव। पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा को हटा दिया गया। नई सेलेक्शन कमेटी बना दी गई। नजम सेठी नए पीसीबी अध्यक्ष बने और शाहिद अफरीदी को चीफ सिलेक्टर का पद मिला। और सिलेक्शन कमेटी में कई पूर्व खिलाड़ियों को शामिल किया गया। वहीं शाहिद अफरीदी मुख्य चयनकर्ता बनने के बाद एक नई एनर्जी में काम करते दिख रहे हैं। और टीम को लेकर कई बड़े बदलाव भी करते हुए दिख रहे हैं। अभी हाल ही में शाहिद अफरीदी ने ऐलान किया है कि वे पाकिस्तान के लिए दो टीमें तैयार करना चाहते हैं। और जब तक उनका कार्यकाल है वह यहकाम करके ही रहेंगे। शाहिद अफरीदी के चीफ सिलेक्टर बनते ही एक खास बात यह भी है। कि बाबर आजम को अफरीदी काफी सपोर्ट करते दिख रहे हैं। 

हालांकि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड से अपना सूपड़ा साफ करवा चुकी है। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच भी ड्रॉ हो चुका है। खैर पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अफरीदी का सारा एक्सपेरिमेंट कितना फ़ायदेमंद होगा। ये तो वक्त बताएगा। लेकिन एक और बात है जिसकी वजह से अफरीदी काफी चर्चा में है। वो है पाकिस्तान क्रिकेट में ससुर-दामाद की जोड़ी। आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक शाहीन शाह अफरीदी की सगाई। शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा से हुई है। 

ऐसे में ससुर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर हैं। तो उनके दामाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज। ऐसे में अब ससुर-दामाद की जोड़ी को लेकर भी खूब चर्चा है। आपको बता दें कि फिलहाल शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर हैं। चोटिल होने की वजह से शाहीन टीम का हिस्सा नहीं है। ऑस्ट्रेलिया में पिछले साल हुए टी-ट्वेंटी विश्व कप के दौरान उन्होंने चोट से वापसी की थी। लेकिन बाद में वह फिर चोटिल हो गए। जिससे टीम में वापसी नहीं कर पाए। वहीं पहली बार ऐसा हुआ है कि पाकिस्तान के क्रिकेट में जहां ससुर चयन करता है। तो दामाद टीम के गेंदबाज। ऐसे में दोनों की जोड़ी पाकिस्तान क्रिकेट में क्या धमाल मचाती है। यह तो वक्त ही बताएगा, वैसे आप पाकिस्तान क्रिकेट में ससुर और दामाद की जोड़ी को लेकर क्या कहेंगे कमेंट करके जरूर बताएं ! 

ये भी ज़रूर पढ़े - 

पाकिस्तान बनाब न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के बीच Iceland क्रिकट ने पिच को लेकर पाकिस्तान पर मारा तंज!

Shoaib Akhtar का सबसे तेज बॉल फ़ेकने के रिकॉर्ड तोड़ने पर बोले Umran Malik , फिलहाल उसके बारे में कौन सोचता है!

Kuldeep Yadav की तारीफ़ करना Dinesh Kartik को पड़ा महगा, हो गया बड़ा हंगामा !

बिग बैस लीग - फिल्डर ने लिया इतना भयानक कैच की वर्ल्ड क्रिकेट में मच गया हाहाकार ! रूल बुक देखकर देना पड़ा फैसाल !

No comments

Powered by Blogger.