क्रिकेटर्स पर आरोप लगाने के बाद ,अब मंदिरा बेदी की IPL मे हुई वापसी!

 

क्रिकेटर्स पर आरोप लगाने के बाद ,अब Mandira Bedi की IPL मे हुई  वापसी

Hindi-SportsTak.com - क्रिकेट और ग्लैमर का तड़का कोई नई बात नहीं है। आईपीएल के अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी धूम-धड़ाका खूब देखने को मिलता है। और ग्लैमर के साथ क्रिकेट खूब होती है। लेकिन इसकी शुरुआत मंदिरा बेदी ने की थी। जब साल दो हज़ार तीन वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने अपने हॉट अंदाज से फैंस का मन मोह लिया था। दो हजार तीन वनडे वर्ल्ड कप के बाद साल दो हज़ार सात के वर्ल्ड कप में भी उन्होंने शानदार एंकरिंग की। 2004, 2006 की चैम्पियंस ट्रॉफी भी उन्होंने होस्ट की और अपना जलवा बिखेरा। 

ये भी ज़रूर पढ़े - भारत बनाब पाकिस्तान के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इस साल दोनों टीमों के बीच एक-दो नहीं बल्कि पूरे 10 मुकाबले खेलें जायेंगे!

आईपीएल के दूसरे सीजन में आने के बाद, अब वह एक बार फिर से आईपीएल दो हज़ार तेईस में अपनी दूसरी पारी खेलने के लिए तैयार हैं। जी हा, रॉयल्स स्पोर्ट्स ग्रुप की मालिकाना हक वाली टीम राजस्थान रॉयल्स ने कलार्श टेलीविजन के साथ मिलकर एक ब्रांड न्यू क्रिकेट रियलटी शो क्रिकेट का टिकट लॉन्च करने की घोषणा की है।

मंदिरा बेदी इस शो को होस्ट करती हुई दिखेंगी। इस शॉ का मकसद उन करोड़ों हिंदुस्तानियों का सपना पूरा करना है। जो क्रिकेट में अपना करियर बनाना चाहते हैं। इस शो में दो विनर चुनें जाएंगे। एक फीमेल और दूसरा मेंल। जिन्हें पाँच लाख कैश प्राइज के साथ एक साल के क्रिकेट डेवलपमेंट प्रोग्राम का हिस्सा बनाया जाएगा। और राजस्थान रॉयल्स की टीम के कोच मेंटॉर और प्लेयर अपनी देख-रेख में उसकी खेल की प्रतिभाए और बारीकियां सिखाएंगे।

ये भी ज़रूर पढ़े - ऋषभ पंत का इलाज अब मुंबई में होगा, बीसीसीआई ने लिया अचानक यह बड़ा फ़ेसला! 

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने पिछले साल एक सनसनीखेज खुलासा किया था। जब उन्होंने कहा था, की अपनी पहली एंकरिंग प्रोजेक्ट साल 2003 के दौरान इंटरव्यू के वक्त क्रिकेटर्स उन्हे घूरा करते थे। और उन्होंने जब अपने ये अनुभव शेयर किए थे। तो उसके बाद भूचाल आ गया था। 

ये भी पढ़े - कोरोना वायरस (COVID-19) ने छिना था पीता का साथ, फिर भी न मानी हार, अपने मेहनत के बदलोत् IPl में करोड़ो में बिका!

मंदिरा बेदी ने कहा था कि, जब वह सवाल पूछती थी। तो उन्हें घुरा जाता था। क्रिकेटर्स उन्हें देखते रह जाते थे। खिलाड़ी और साथ ही पैनलिस्ट शायद एक महिला को बतौर एंकर स्वीकार नहीं कर पा रहे थे। गौरतलब है कि, दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक शांति से मशहूर हुई। मंदिरा बेदी सिंगल मदर हैं। साल दो हज़ार इक्कीस में उनके पति राज कौशल की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वो उनचास साल की हैं। राज और मंदिरा की शादी साल 1999 में हुई थी। दो हज़ार ग्यारह में बेटे वीर का जन्म हुआ और साल दो हज़ार बीस में चार साल की बेटी तारा को उन्होंने गोद लिया। फिलहाल वो एक बार फिर से आईपीएल में दिखने वाली है। और दो हज़ार तेईस में उनके ग्लैमर का तड़का एक बार फिर से दिखेगा। 

No comments

Powered by Blogger.