IND vs SL : दूसरे T20I मैच से पहले अर्षदीप सिंह की हुई Team India में वापसी , इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता!

 

दूसरे T20I मैच से पहले Arshdeep Singh की हुई Team India में वापसी , इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता

IND vs SL, 2T20I (पुणे) - खबर है, कि टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज अर्शदीप सिंह चयन के लिए उपलब्ध है। वो टीम के साथ पुणे पहुँच चुके है। टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार को पुणे में दूसरा टी-20 मुकाबला खेलेगी। और इस मैच से पहले टीम इंडिया को खुशखबरी मिल गई है। वह भी अर्शदीप सिंह के चयन के रूप में। 

बीमारी के कारण पहले टी-ट्वेंटी मैच से उन्हें बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद शिवम मावी ने डेब्यू किया। यदि अर्शदीप सिंह को दूसरे टी-20 मैच में मौका मिलता है। तो एक गेंदबाज की मुश्किलें तो जरूर बनेगी और इस गेंदबाज का नाम होगा। हर्षल पटेल, पहले टी-20  मुकाबले में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने चार ओवर में इकतालीस रन लुटा दिए थे। हालांकि उन्होंने भनुका राजपक्षे और कुसल मेंडिस को आउट किया। लेकिन वह रनों की गति नहीं रोक पाए। हर्षल पिछले कुछ समय से बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। 

ये भी ज़रूर पढ़े - IND vs SL 1st T-20I - भारत ने श्रीलंका को एक रोमंचक मैच मे 2 रनो से हराया!

हालांकि उन्होंने भनुका राजपक्षे और कुसल मेंडिस को आउट किया। लेकिन वह रनों की गति नहीं रोक पाए। हर्षल पिछले कुछ समय से बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। 

हालांकि युजवेंद्र चहल काफी महेंगे साबित हुए। उन्होंने दो ओवर में छब्बीस रन दिए थे। चहल एक भी विकेट चटकाने में नाकाम रहे थे। वहीं अक्षर पटेल ने भी तीन ओवर में इकतीस रन दिए थे। उन्होंने आखिरी ओवर में कप्तान का भरोसा जीता और वह ऑलराउंडर विकल्प में मुफीद बैठते भी दिखाई देते हैं। उन्होंने बीस गेंदों में तीन चौके भी लगाए और एक छक्का भी ठोक दिया था। और साथ ही 31 नाबाद रन बनाए थे। ऐसे में उनकी जगह पर कोई संकट अभी तो दिखाई नहीं देता। यदि टीम इंडिया चार फास्ट बॉलर्स के विकल्प के साथ गई तो हर्षल पटेल के लिए मुश्किल हो सकती है। 


No comments

Powered by Blogger.