अब कोकिलाबेन अस्पताल की फोटो शेयर कर ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत का इसी अस्पताल में चल रहा है इलाज !

 

Urvashi Rautela Troll Rishabh Pant फ़ैंस - Instagram Post

Urvashi Rautela Troll Rishabh Pant फ़ैंस - बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से ऋषभ पंत की वजह से लाइमलाइट में है। उर्वशी रौतेला ने गुरुवार को इंस्टा स्टोरी पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का फोटो शेयर किया था। जिस अस्पताल में ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है। उसका फोटो शेयर करने को लेकर उर्वशी एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर है। इस पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं की, उर्वशी रौतेला अस्पताल में क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने गई थी। उर्वशी ने पोस्ट किया और उसके बाद कई सारे सवाल खड़े होने लगे। 

सोशल मीडिया पर लोग सवाल कर रहे हैं कि इस चीप पब्लिसिटी के मायने क्या हैं। अब सवाल यह है कि क्या सच में उर्वशी ने ऋषभ पंत से मुलाकात की थी। या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई। लेकिन जिस अस्पताल में ऋषभ पंत एडमिट है। अचानक से उस अस्पताल की फोटो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करना। लोगों की समझ से परे है। यूजर्स को पक्का यकीन है की उर्वशी ने अस्पताल में क्रिकेटर से मुलाकात की है। 

ये भी ज़रूर पढ़े - क्रिकेटर Rishabh Pant के अलावा इन सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है Urvashi Rautela का नाम, इस लिस्ट में एक क्रिकेटर भी मौजूद!

कभी ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिलेशन में होने की खबर थी। लेकिन दोनों ने कभी इस रिश्ते को स्वीकारा नहीं। उल्टा दोनों की सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर लाइमलाइट में रही। उर्वशी रौतेला ने कोकोकिला बेन अस्पताल का फोटो शेयर किया। और उसके बाद वो लगातार ट्रोल हो रही हैं। उर्वशी रौतेला जहां भी जाती है जो भी पोस्ट करती है। ऋषभ पंत के नाम पर यूजर्स अक्सर एक्ट्रेस को ट्रोल करते हैं। उर्वशी रौतेला के कई पोस्ट से ऐसा लगा है। कि वह खुद ट्रोलर्स को उनके पीछे पड़ने के लिए इनवाइट करती हैं। और अब अस्पताल की फोटो शेयर करने का मतलब ही क्या है। वह भी तब जब अस्पताल में क्रिकेटर पंत एडमिट हैं।

ये भी पढ़े - रफ्तार से जान गवां चुके है ये पाँच Cricketer, हादसे साबित हुए थे जानलेवा, किस्मत ने बचाया Rishabh Pant की जान ! 

यूजर्स इसे चीप पब्लिसिटी बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, ये सिम्पली मेंटल हैरसमेंट है। या फिर उर्वशी को साइकेट्रिस्ट की जरूरत है। अगर इसी फोटो को या इसी तरीके से ऋषभ पंत ने ट्वीट किया होता या इंस्टाग्राम पर डाला होता तो वह सलाखों के पीछे होते। क्या ये एक चीप पब्लिसिटी नहीं है। क्या भारत में पुरुषों के अधिकार नहीं है। यह वाकई एक तरह की चीप पब्लिसिटी है। जो उर्वशी ने यहां पर की है। 

ये भी ज़रूर पढ़े - रमीज राजा के बाद अब नए पीसीबी चीफ नजम सेठी को जय शाह के इस फैसले से लगी मिर्ची..फिर शुरू हुई जंग!

यही नहीं इन दोनों के ट्रोल होने के साथ-साथ उर्वशी की मां भी एक बार ट्रोल हो चुकी है। उर्वशी तो ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल होती ही रही। उनकी मां को भी लोगों ने निशाना बनाया। एक्ट्रेस की मां ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की दुआ करते हुए एक शेयर पोस्ट किया था। जिसे देखने के बाद उनकी मां मीरा रौतेला को ट्रोल करने में ट्रोलर्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी। मीरा रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए लिखा था। सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आपका स्वस्थ होकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ। सिद्ध बली बाबा आप पर विशेष कृपा करें। आप सभी लोग भी प्रार्थना करें। और बस इसी के बाद ट्रोलरस उर्वशी रौतेला की मां को भी ट्रोल करने लगे थे। लेकिन अब सवाल उठता है कि क्या उर्वशी की मुलाकात हुई ऋषभ पंत से वह भी कोकिलाबेन अस्पताल में। 

No comments

Powered by Blogger.