IPL Auction 2023 मे न बिके जाने पर छलका इस शानदार खिलाडी का दर्द!

 


Hindi-SportsTak :- आईपीएल ऑक्शन 2023 ने जहां विदेशी क्रिकेटरों को मालामाल किया तो वहीं भारत के कुछ क्रिकेटर्स ऐसे रहे जिन्हें खरीदा ही नहीं मिला। इस लिस्ट में एक बड़ा नाम भारतीय गेंदबाज संदीप शर्मा का है। संदीप शर्मा को ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। संदीप शर्मा का बेस प्राइस सिर्फ पचास लाख रुपए था। लेकिन किसी भी टीम ने इस खिलाड़ी को नहीं खरीदा। ऑक्शन में किसी भी टीम की पसंद न बनने पर यह भारतीय क्रिकेट काफी निराश हैं। 

संदीप शर्मा अपने एक इंटरव्यू में कह दी दिल की बात


क्रिकेट डॉट कॉम को दिए गए इंटरव्यू में संदीप शर्मा ने बताया कि, वह काफी निराश हैं, कि उन्हें ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। अपनी बात रखते हुए संदीप शर्मा ने कहा मैं हैरान और निराश हु मुझे नहीं पता कि मैं क्यों अनसोल्ड रहा। मैं जिस भी टीम के लिए खेला मैंने अच्छा किया और वास्तव में मुझे लगा कि कोई टीम मेरे लिए बोली लगाई गी। सच कहूं तो मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। मुझे यह भी नहीं पता कि कहां चूक हुई है। घरेलू क्रिकेट में अभी अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूँ। रणजी ट्रॉफी के आखिरी दौर में मैंने सात विकेट लिए थे। मैंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफि में बहुत अच्छा किया। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि आखिर मेरे साथ ऐसा क्या हुआ कि मुझे किसी ने नहीं खरीदा। 

संदीप शर्मा का शानदार आईपीएल करियर 

संदीप शर्मा ने आईपीएल करियर में 104 मैचों में 114 विकेट झटके हैं और उनका बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 20 रन देकर 4 विकेट हासिल करने का रहा है। बता दें कि संदीप शर्मा हर सीजन में बारह प्लस विकेट लेने वाले आईपीएल इतिहास के एकमात्र गेंदबाज है। और वह अभी भी विराट कोहली को 7 बार आउट करने वाले एकमात्र गेंदबाज भी हैं। इतना ही नहीं संदीप शर्मा ने आईपीएल में चार बार क्रिस गेल को भी आउट करने में सफलता पाई। संदीप शर्मा 50 आईपीएल विकेट लेने वाले दूसरे सबसे तेज भारतीय गेंदबाज है। उनके रिकॉर्ड आईपीएल में शानदार रहे हैं। लेकिन पिछले सीजन में इस गेंदबाज का पर फॉर्मेंस औसत रहा था। 

शायद यही कारण रहा होगा कि इस बार आईपीएल की किसी भी फ्रेंचाइजी ने इस गेंदबाज को अपने टीम में चुने जाने के लिए बोली नहीं लगाई। 

ये भी ज़रूर पढ़े! 

कोरोना वायरस (COVID-19) ने छिना था पीता का साथ, फिर भी न मानी हार, अपने मेहनत के बदलोत् IPl में करोड़ो में बिका!

टीम इंडिया के लिए बेहद खास होने वाला है साल 2023, जाने भारतीय टीम का साल 2023 का पुरा शेड्यूल!

Year Ender 2022 : इस साल इन खिलाडियो ने क्रिकेट से लिया सन्यास, इंग्लेंड टीम के कप्तान इयोंन मॉर्गन समेत कई बड़े नाम शामिल !

क्रिकेट ऑस्टेलिया ने अचानक लिया बड़ा फैसला, अब शेन वार्न के नाम पर होगा ये टेस्ट अवॉर्ड! 

No comments

Powered by Blogger.