रमीज राजा को जब से पीसीबी चेयरमैन पद से हटाया गया! तब से उनका सभी कर रहे बेइज्जत!

 


Hindi-SportsTak :- रमीज राजा को जब से पीसीबी चेयरमैन पद से हटाया गया है। तब से उनके खिलाफ लगातार बयानबाजी हो रही। और इसी बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने तो यहां तक कह दिया। कि रमीज राजा के जाने के बाद से पीसीबी में खुशियों का माहौल है। साथ ही उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि मुमकिन है कि मोहम्मद अमीर संन्यास वापस लेकर पाकिस्तान टीम में दोबारा खेलेंगे। वहाब रियाज ने पाकिस्तानी टीम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी टीम में उन खिलाड़ियों का सिलेक्शन हो रहा था जिनकी परफॉर्मेंस सिर्फ रमीज राजा को ही दिख रही थी। 

वहाब रियाज ने एक टीवी इंटरव्यू में कहीं ये बड़ी बात


एक टीवी इंटरव्यू के दौरान वहाब रियाज ने कहाकहा की, मैं रमीज राजा का लैपटॉप देखना चाहता हूं मैं यह देखना चाहता हूं कि उनका लैपटॉप कैसे उन्हें गाइड करता था। पाकिस्तानी टीम में वो लोग खेल रहे थे जिनका प्रदर्शन हमें तो नजर नहीं आता था। लेकिन उस लैपटॉप पर जरूर नजर आता था। वहाब रियाज ने आगे कहा - जब रमीज राजा पीसीबी चेयरमैन थे। तो मैंने उन्हें मैसेज भी किए मैंने उन्हें कहा कि मैं उनके कॉल का इंतजार कर रहा हूं लेकिन उन्होंने मुझे कोई जवाब नहीं दिया। मैं पीसीबी में किसी से बात कर रहा था तो वो बता रहे थे कि रमीज राजा के जाने से वह बहुत खुश है। साथ ही वहाब रियाज ने आगे कहा की हम एक बार फिर मोहम्मद आमिर को पाकिस्तानी टीम में वापसी करते हुए देख सकते हैं। 

वहाब रियाज ने कहा कि वह वनडे वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा मेरा मकसद अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में खेलना है यह मेरे प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। फिलहाल में बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने जा रहा हु और उसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग मे। मैं अपनी परफॉर्मेंस साबित करूंगा। 

एक ओर जहां रमीज राजा के खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं। तो वहीं पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और पूर्व पीएम इमरान खान ने उनका समर्थन किया है। इमरान खान ने कहा कि रमीज राजा के साथ जो भी हुआ वो गलत है। और वो पीसीबी को ज्यादा बेहतर चला रहे थे। 

आपका इस पर क्या कहना है हमें कॉमेंट कर के ज़रूर बताएं! 

ये भी ज़रूर पढ़े! 

IPL के हुए मिनी ऑक्शन से खुश नही कोई आईपीएल टीम, अब कर दिया ये बड़ा हंगामा!

Team India Schedule 2023 : नए साल की शुरुआत भारतीय टीम श्रीलंका से भीड़कर करेगी! पढ़े इस दोरे का पुरा शेड्यूल!

BCCI ने श्रीलंका के खिलाफ़ होने वाले टी-20 और वनडे टीम का एलान किया। इन 5 खिलाडियों के बदलवा के साथ उतेरेगी टीम इंडिया!

कोरोना वायरस (COVID-19) ने छिना था पीता का साथ, फिर भी न मानी हार, अपने मेहनत के बदलोत् IPl में करोड़ो में बिका!

No comments

Powered by Blogger.